-->

Monday, April 29, 2019

How to fix Mi phone Camera Noise Problem ?





Mi Phone Camera Noise Problem :

 Mi india me ek bahat bada brand bangaya he is kuch salome and wo bahat acha acha mobile phone provide karta he wo v bahat  kam prize me jo ki e achi baat he.mi k kich behet ache ache phone market me he. mi ke phones me behat ache ache processor hote he and acha RAM v hota he and camera v acha hota he lekin Camera ka Mega pixel Jitna v bada knu na ho usme wo balui pic nii ati.
  
 Savi mi ke phones me camera ka Mega Pixle bada knu na ho lekin usme jo pic ati he usme colour nii hota and noise v bahat hota he jo ki ap upar bali pic me dek sakte ho. and low light performence v acha nii hota.ye actually software ka problem he jo mi apne phones me deta he.

 Oppo ke camera me jese pic ati he wo mi me kavi nii ati cahe mobile kitna v bada knu na ho.

How To fix Noise Problem in Mi Phone Camera :

 Mi phone camera ka problem iske software me he jo mi apne camera AI me deta he. ise easily fix kia ja sakta he. niche die gaye savi steps ko follow kare.

1. Apne Mobile me Playstore open kare and weha pe Search oprtion me jakar search kare "picai".

2. apko ek camera app millaga is nam se apko us app ko apne mobile pe install karlena he.

 Picai ek AI Camera app he jo AI technology ka use karke low quality camera se v behet hi acha pic create karta he. Isme Mast Filter hote he jo object ko scan karke Apne app apply hote he.

3.Ab apko settings par Jana he and application settings me jakar is app ko default camera app bana Lena he.

4. Ab ap is app k jariye jo v pic clicks karegye usme noise bilkul v nehi hoga. And Images ki quality vi bahat acha hoga.

  To app is method ko use karke apni mi phone ki noise and colour problem ko thik karsakte he.



 
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
NEXT ARTICLE Next Post
PREVIOUS ARTICLE Previous Post
 

Delivered by FeedBurner